HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

कोरोना से बचाव के लिए मास्क व सेनिटाइजर एक कवच

VS News India | Sanju | Safidon :-सफीदों कस्बे की नई अनाज मंडी में मजदूरों को करोना के प्रति जागरूक करने के लिए नगर पालिका द्वारा एक विशेष अभियान की शुरूआत की गई। नगरपालिका प्रधान सेवा राम की अध्यक्षता में नई अनाज मंडी में काम कर रहे करीब दो हजार मजदूरों को सैनिटाइजर,मास्क व पेरासिटामोल बलेट वितरित की गई। कार्यक्रम के दौरान मजदूरों को कोरोना से बचाव के तरीके बताए गए।


इस मौके पर नगरपालिका प्रधान सेवा राम सैनी नेे कहा कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क व सैनिटाइजर एक कवच का काम करते हैं। गरीब मजदूरों को कोरोना के प्रति जागरूक करने का एक विशेष अभियान चलाया गया है। नगरपालिका पहले की तरह शहर के सभी कालोनियों को सैनिटाइ करने का भी काम करेंगी। साथ ही सैनिटाइजर, मास्क व पेरासिटामोल टेबलेट बांटें जाऐंगे। उन्होंने ने कहा कि प्रवासी मजदूरों की सहायता करना हमारा नैतिक फर्ज है।

मजदूरों को कोरोना से बचाव के लिए खुद को स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित किया गया। साथ ही बुखार, सर्दी, खांसी, जुकाम कई दिन तक रहने पर रोना का टेस्ट जरूर करवाए। ताकि संक्रमण ज्यादा ना फैल सके। अब तो वह समय आ गया है। जब हमें अपने घर पर भी मास्क का प्रयोग करना होगा। कोरोना महामारी से बचाव का तरीका स्वच्छता से शुरू होता है। इस मौके पर कच्चा आढ़ती संघ के प्रधान पाला राम राठी, उप प्रधान रोशन लाल मित्तल, कज मंगला, पार्षद सुनील बाबू, हरविन्द्र चठ्ठा, विक्रम सैनी, वेद प्रकाश, मास्टर राम स्वरूप आदि मौजूद रहे।

Singhs Computer Education Assandh Ad
x
204
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *