Accident Crime HARYANA SAFIDON Sansani VS NEWS INDIA

ट्रक से टक्कर होने के कारण बाइक सवार चार युवकों की मौत

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – क्षेत्र के जींद रोड स्थित पीजी कॉलेज के पास ट्रक से टक्कर होने के कारण चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई । मृतकों की पहचान उपमंडल के गांव खेड़ा खेमावती निवासी 34 वर्षीय अशोक एवं यूपी के जिला मुजफ्फरनगर के गांव निरमणि निवासी शुभम 18 वर्षीय, शामली जिला के गांव मतलावली निवासी 19 वर्षीय सुमित व 21 वर्षीय मनीष के रूप में हुई है। उक्त सभी वेल्डिंग के मिस्त्री थे। जो कि हैचरी पर जाकर लोहे की वेल्डिंग का काम करते थे।

आज सुबह करीब 8:30 बजे चारों एक बाइक पर सवार होकर अपने काम के लिए निकले थे। लेकिन जैसे ही वह जींद रोड स्थित सफीदों पीजी कॉलेज से कुछ ही दूरी पर पहुंचे तो, गोदामों में स्पेशल लगी होने के कारण अधिक ट्रकों के आगमन था। ओवरटेक करते समय उनकी बाइक की सामने से ट्रक से टक्कर हो गई। जिस कर कारण चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़ छोड़कर फरार हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई थी सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी रामकुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर सफीदों के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया गया है ।

Singhs Computer Education Assandh Ad
1077
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.