HARYANA SAFIDON Uncategorized VS NEWS INDIA

भाजपा में महिलाओं को मिलता है पूरा सम्मान : विजयपाल सिंह एडवोकेट

VS NEWS INDIA | Reporter Sanjay Kumar | SAFIDON :-सफीदों मण्डल भाजपा महिला मोर्चा कार्यकारिणी गठन के बाद पहली बैठक महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्षा रामरती वर्मा की अध्यक्षता में उनके कार्यालय में सम्पन्न हुई। बैठक में प्रदेश प्रवक्ता विजयपाल सिंह एडवोकेट मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे । कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष हरीश शर्मा, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष कविता शर्मा, जिला संयोजक IT रवि थनई, मण्डल उपाध्यक्ष विजेन्द्र मलिक मुख्य रूप से उपस्थित रहे ।

रामरती वर्मा ने अपनी नई कार्यकारिणी की पदाधिकारियों का परिचय करवाया और शानदार बैठक करके अपने कार्यकुशलता का परिचय दिया । बैठक में उपस्थित विजयपाल सिंह एडवोकेट ने कार्यकर्ताओं को संगठन में काम करते रहने और लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़ने का आह्वान किया और प्रदेश सरकार की बहुत सी योजनाओं के बारे में बताया साथ ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी किस प्रकार योजनाएं बनाकर आम जनमानस को आगे बढ़ा रहे हैं इसके बारे में विस्तार से अपने विचार सांझा किये । हरीश शर्मा ने पद के साथ न्याय करने की बात कही और संगठन के कार्य को प्राथमिकता देने पर बल दिया ।

कविता शर्मा ने नई कार्यकारिणी को बधाई दी और सभी को एक साथ चलने के लिए प्रेरित किया । बैठक में महिला मोर्चा की जिला पूर्व उपाध्यक्षा सरोज भाटिया, जिला महामंत्री मंजू गौतम, सरोज सैनी व राजकुमारी सहल, गीता बिटानी आदि महिला मोर्चा की कार्यकर्ता मौजूद रही । कविता शर्मा ने पिल्लूखेड़ा मण्डल की महिला मोर्चा का किया गठन मण्डल की अध्यक्षा योगिता भारद्वाज के नेतृत्व में पिल्लू खेड़ा महिला मोर्चा की कार्यकारिणी की घोषणा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष कविता शर्मा ने सफीदों की बैठक में कर दी साथ ही पिल्लू खेड़ा महिला मोर्चा की पूरी कार्यकारिणी को बधाई दी ।

309
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.