HARYANA JIND VS NEWS INDIA

डीसी ने कहा जींद जिला में कोरोना को लेकर हालात पूरी तरह से हैं नियंत्रित

VS News India | Jind :- जींद कोरोना वायरस के बढते संक्रमण के मध्य नजर जिला प्रशासन द्वारा किये जा रहे प्रबंधों की समीक्षा करने के लिए बुधवार वर्चुअल बैठक का आयोजन हुआ। इस बैठक में सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के सांसद रमेश कौशिक, सिरसा लोक सभा क्षेत्र की सांसद सुनिता दुग्गल, जींद के विधायक डॉ कृष्णलाल मिढा,भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार मोर, उपायुक्त डॉ आदित्य दहिया, डीआईजी कम पुलिस अधीक्षक ओपी नरवाल, अतिरिक्त उपायक्त मनोज कुमार यादव सभी चारों उपमंडलों के एसडीएम तथा स्वास्थ्य विभाग समेत अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी शामिल हुए।


उपायुक्त डॉ आदित्य दहिया ने दोनों सांसदों तथा विधायक को बताया कि जिला में कोरोना वायरस के फैलाव पर पूर्ण अंकुश लगाने के लिए आवश्यक प्रबंध किये जा रहे हैं। कोविड मरीजों के इलाज के लिए सरकारी तथा गैर सरकारी अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन, चिक्तिसा उपकरण तथा ऑक्सीजन गैस सिलेंडर पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध करवाए जा रहे है।

Singhs Computer Education Assandh Ad

अगर कोविड संक्र मंण और बढता है तो उस स्थिति से निपटने के लिए गंगापुत्रा अस्पताल में 3०० बैड की व्यवस्था भी जल्द करवा दी जाएगी। इसके अलावा उपायुक्त ने जिला में किए गए अन्य प्रबंधों तथा भविष्य को ध्यान में रखकर तैयार किए गए प्लान को भी सांसदों व विधायक के साथ विस्तृत रूप से शेयर किया। दोनों सांसदों ने उपायुक्त से कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम व मरीजों के इलाज के लिए किसी भी चीज की आवश्यकता है तो अविलम्ब सूचित करें

407
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *