गोली मारकर छीनी बाइक आरोपी फरार, बाइक चालक पीजीआई में उपचाराधीन
Crime HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

गोली मारकर छीनी बाइक आरोपी फरार, बाइक चालक पीजीआई में उपचाराधीन

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – सफीदों क्षेत्र में हर रोज कोई न कोई घटना घटती जा रही है। जहां 2 दिन पहले 4 युवकों द्वारा बैंक कर्मी से मारपीट करके ₹ एक लाख 3 हजार रुपए लूट लिए गए थे। वही 1 दिन बीत जाने के बाद गत रात्रि फिर मलिकपुर डिडवाड़ा सड़क मार्ग पर डीलक्स बाइक पर सवार चार युवकों द्वारा एक व्यक्ति को गोली मारकर उसकी बाइक छीनने का मामला सामने आया है। घायल व्यक्ति की पहचान असंध के गांव अरडाना निवासी जसवंत सिंह की रूप में हुई है। जिसे इलाज के लिए सफीदों के अस्पताल में लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों द्वारा उसे रोहतक पीजीआई के लिए रेफर किया गया है।
जसवंत सिंह ने बताया कि है मलिकपुर डिडवाड़ा रोड से अपने फ़त्ता सिंह वाले डेरे पर जा रहा था।
जब वह डीडवाड़ा गांव के समीप पहुंचा तो सड़क के किनारे खड़े चार युवकों ने सड़क बीच खड़े होकर उसकी बाइक रुकवाई और पैर में गोली मारकर हौंडा शाइन बाइक छीनकर मौके से फरार हो गए।
मामले की सूचना मिलते ही आईपीएस अजीत सिंह शेखावत मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी हासिल की। आईपीएस ने कहा कि जल्द ही पुलिस आरोपियों को कब करेगी।

लूट की घटना अगर देखी जाए तो यह घटना सफीदों में पिछले 6 दिनों में चौथी लूट की वारदात हुई है। लेकिन सफीदों पुलिस अभी तक एक भी मामले में आरोपी को आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। जबकि इससे पहले अगर देखा जाए तो सफीदों में सिर्फ़ एक ही थाना होता था। लेकिन अब सफीदों में सदर थाना, सिटी थाना एवं सीआईए स्टाफ भी अलग से गठित किया हुआ है। इसके बावजूद भी आरोपी वारदात को सरेआम अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। पुलिस बाद में सांप निकलने जैसी कहावत पर लकीर पीटने में ही लगे रहते हैं। इस घटना से पहले 26 जून को भी दिनदहाड़े एक बाइक पर सवार चार युवक बैंक कर्मी से एक लाख 3 हजार रुपए लूट कर बाजार की तरफ से ही फरार हो जाते हैं। >वहीं 22 जून को पाजू कला मोड़ के पास अफताबगढ़ निवासी हजूर सिंह से ₹10 हजार 400 बाइक सवार दो युवकों द्वारा आंख में मिर्ची मारकर छीन ले जाते हैं। साथ 23 जून को पानीपत की एक विज्ञापन एजेंसी के संचालक संजय राणा से भी लूट के प्रयास की बात सामने आई थी। लेकिन जैसे ही उसको युवकों के हाथ में देसी पिस्तौल दिखाई दी तो वह अपनी क्रेटा गाड़ी लेकर मौके से भागने में सफल रहा। अब फिर चार युवकों द्वारा ही गोली मारकर बाइक छीनने की बात सामने आई है । ऐसे में पुलिस को धत्ता बताकर आरोपी वारदात पर वारदात को अंजाम दिया जा रहे हैं।

कल भी हिसार के युवक सफीदों शहर में सरेआम सड़कों पर खून से लथपथ एक युवक का शव लेकर इधर-उधर फिर और जब उनकी कार बंद हो गई तो वह बीच सड़क में हिसार नंबर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए थे। आरोपी द्वारा शहर के आसपास ही वारदात को अंजाम देना और बाद में गाड़ी के बिना शीशे बंद किए ही शव को लेकर चलना पुलिस को ठेंगा दिखाने का काम कर रहा था।

453
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *