मृतकों के परिवार Sonepat
Accident HARYANA Sansani VS NEWS INDIA

सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत

VS News India | Sonepat : – पठानकोट-अमृतसर नेशनल हाइवे स्थित बाबा पीरमस्त चौक पर शुक्रवार की देर शाम हुए सड़क हादसे में सरना के 3 युवकों की मौत के बाद शनिवार को तीनों दोस्तों का अंतिम संस्कार किया गया। बेहद गमगीन माहौल में चीख-पुकार के बीच तीनों दोस्तों की चिताएं एक साथ जलीं तो हर किसी की आखें नम हो गईं। 3 नौजवानों की एक साथ मौत ने गांव को झकझोर कर रख दिया। पूरी नाभा दास कॉलोनी में किसी के घर चूल्हा नहीं जला। वहीं मृतकों के परिवारों से संवेदना जताने के लिए विधायक जोगिंद्र पाल, जिला प्लानिंग बोर्ड के चेयरमैन अनिल दारा समेत कई राजनीतिक व सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधि पहुंचे। जानकारी के अनुसार सड़क हादसा अज्ञात वाहन से हुआ।

पुलिस ने घटना के चंद घंटे बाद ही वाहन को ट्रेस कर लिया और वाहन चालक को राउंडअप करने टीम हरियाणा के सोनीपत पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एसकेआर अस्पताल के बाहर लगे कैमरे में कंटेनर का नंबर सामने आया। सुजानपुर पुलिस ने रातों-रात नंबर ट्रेस कर मालिक का पता लगाया। वहीं सुबह होते ही पुलिस की टीम सोनीपत में ट्राला मालिक के पास पहुंच गई।
मालिक ने बताया कि ट्राला सोनीपत नहीं पहुंचा, वह लुधियाना और खन्ना के बीच दोराहा में खड़ा है। इसके बाद पुलिस ने दोराहा में जाकर कंटेनर को जब्त कर लिया है, हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी ड्राइवर को ढूंढ नहीं पाई है। जांच अधिकारी एएसआई सुरिंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी के बेहद करीब है, जल्द ही उसे पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।

604
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.