Punjabi singer Sidhu Moosewala shot dead
Big News Crime Sansani VS NEWS INDIA

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या

VS News India | पंजाब (Punjab News) से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पंजाबी इंडस्ट्री के गायक सिद्धू मूसेवाला (Subhdeep Sidhu Musewala)की रविवार को गोली मारकर हत्या (Musewala Murder) कर दी गई है. गायक मूसेवाला पर मनसा के जवाहर गांव के पास कुछ लोगों ने फायरिंग की थीं. घटना के बाद मूसेवाला को गंभीर अवस्था में मनसा के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

इस घटना में दो अन्य लोग घायल हो गए हैं. यह घटना ऐसे समय में हुई है, जबकि एक दिन पहले ही पंजाब पुलिस ने मूसेवाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी. बताया जा रहा है कि मूसेवाला को पिछले कई दिनों से गैंगस्टरों से धमकियां मिल रही थीं, इसके बावजूद उनकी सुरक्षा को हटा लिया गया था.

कांग्रेस के टिकट से लड़ा था चुनाव
शुभदीप सिंह सिद्धू अपने मंचीय नाम सिद्धू मूसेवाला से लोकप्रिय थे. यह हमला उस समय हुआ जब मूसेवाला और उनके दो दोस्त पंजाब में अपने गांव मनसा जा रहे थे. 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूसेवाला ने कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था. उन्हें आम आदमी पार्टी के डॉक्टर विजय सिंगला ने हराया था.

कौन थे शुभदीप सिंह सिद्धू
आपको बता दें कि शुभदीप सिंह सिद्धू जिन्हें लोग प्यार से मूसेवाला कहते थे का जन्म 17 जून 1993 को हुआ था. वह मूसा वाला गांव के रहने वाले थे. शुभदीप को लोग उनकी गायकी की वजह से भी जानते थे. उनकी लाखों में फैन फॉलोइंग थी. उन्हें गैगस्टर रैप से एक अलग पहचान मिली थी. मूसेवाला ने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की थी और उनकी मां गांव की सरपंच थीं.

318
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.