Murder
Apradh SAFIDON VS NEWS INDIA

पुलिस ने पत्नी के साथ प्रेमी व उसके दोस्त को किया गिरफतार,जेल

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – पति की हत्या करने के मामला में सफीदो पुलिस ने उसके प्रेमी समेत उसके दोस्त को भी गिरफतार कर लिया। पुलिस ने पत्नी पायल, रामा कालोनी वासी नाबालिग प्रेमी व पानीपत निवासी हैप्पी को कोर्ड में पेश करके जींद जेल भेज दिया है। पबजीत व हैप्पी सफीदों के एक निजी स्कूल में 10वीं कक्षा के छात्र है। दोनो एक साथ पड़ते है। पबजीत का पायल से साथ संपर्क था।
विदित रहें ही उक्त तीनों ने मिलकर वार्ड नंबर 6 वासी रिंपी भाटिया की हत्या कर शव को उरलाना के पास शव को बुटाना नहर में फेंक दिया।
पुलिस के अनुसार जो वार्ड नंबर 6 निवासी रिंपी की मां ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि 24 सितंबर रात को उसका 25 वर्षीय
लड़का रिपीं भाटिया घर से लापता हो गया था। उन्होंने शिकायत में कहा था कि रिंपी भाटिया व उसकी पम्त्नी पायल में अकसर झगड़ा होता
रहता था। 25 सितंबर को सुबह दस बजे पायल भी घर से चला गई। उसके बाद दोनों का कोई अता-पता नहीं है। पुलिस ने दोनों के गुमशुदगी होने का मामला दर्ज की जांच शुरू की थी। जांच में पुलिस ने जब पबजीत उर्फ करण को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला हम्त्या मिला। जिसने पूछताछ में बताया कि रिंपी की पत्नी पायल ने ही उसकी हत्या करवाई है।
उसने अपने दोस्त हैप्पी को पानीपत हत्या करने के लिए बुला लिया था।
रिंपी की पत्नी से फोन पर संपर्क होने के बाद रिंपी की पत्नी पायल 24 सितंबर की रात्रि किसी से मिलवाने की बात कहकर उसे बाईक पर लेकर घर से करीब तीन किलो मीटर दूर ले गई। जहां पर उरलाना के पास पत्नी व उसके प्रेमी पबजीत व दोस्त हैप्पी ने मिलकर ईंटों से वार कर हत्या कर दी और शव को बुटाना नहर फेंक दिया। रिंपी की शादी 6 साल पहले हांसी निवासी पायल के साथ हुई थी। जिसके पास दो लड़की है।
बाक्स:-
पुलिस ने पत्नी पायल, प्रेमी पबजीत व पानीपत निवासी उसके दोस्त हैप्पी को गिरफतार कर लिया है। कार्ड में पेश करके जींद जेल भेज दिया है। ……धर्मबीर, एसएचओ सफीदों 

707
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *