Crime HARYANA Sonipat VS NEWS INDIA

स्कूल में बेंच पर बैठने को लेकर दो भाईयों पर चाकू से हमला, एक की मौत

VS News India | Sonipat : – हरियाणा के सोनीपत जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां गांव पिपली खेड़ा स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल की छुट्टी के बाद स्कूल के बाहर छात्रों के एक गुट दो सगे भाइयों पर चाकू से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल छात्रों को गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया, लेकिन डाक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उन्हें खानपुर कलां के मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में रेफर कर दिया. इलाज के दौरान 11वीं कक्षा के छात्र इमरान की मौत हो गई, जबकि उसका बड़ा भाई 12वीं कक्षा के छात्र समीर की हालत गंभीर है.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले इमरान का उसकी ही कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ बैंच पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया था. मगंलवार को स्कूल की छुट्टी के बाद जब वह अपने भाई के साथ स्कूल से बाहर निकला तो उसके सहपाठी ने अपने साथियों के साथ मिल कर हमला कर दिया. आरोप है कि इमरान के साथ पढ़ने वाले छात्र ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. बचाव करने पर समीर को भी चाकू मारा. जिसमें वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

हमला करने के बाद हमलावर छात्र मौके से फरार हो गया. घायलों को गन्नौर सीएचसी ले जाया गया. उन्हें खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां उसके छोटे भाई इमरान की मौत हो गई. समीर का आरोप है कि झगड़े की रंजिश में आरोपी छात्र ने अपने साथियों के साथ मिल कर वारदात को अंजाम दिया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि छात्रों के झगड़े में 11वीं कक्षा के छात्र की चाकू से हमला कर हत्या की गई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस ने घायल समीर की शिकायत पर उसके भाई के सहपाठी व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

475
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.