पुलिस कर्मियों को फुल मालाओं से समानित करते हुए युवा भाजपा नेता सक्षम भाटिया सफीदों
HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

कोरोना वायरस से जंग में कोरोना योद्धाओं का अहम रोल : सक्षम भाटिया

VS News India | Reporter – Sanju | Safidon : – युवा भाजपा नेता सक्षम भाटिया ने कहा कि कोरोना वायरस की चेन को तोड़ने के लिए इस आपदा से निपटने के लिए पुलिसकर्मी, सफाई कर्मचारी,मीडिया या फिर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी लगातार अहम भूमिका निभा रहे हैं।
अपने परिवार को छोड़ कर लगातार इस महामारी में ड्यूटी कर रहे हैं, ताकि इस महामारी से बचा जा सके। इऩ काेराेना याेद्धाओं का हाैसला बढ़ाने के लिए लाेग इन्हें सम्मानित कर रहे हैं। इसी बीच आज सफीदों के खानसर चौक,नाहरपुल,अग्रसेन चौंक पर पुलिस को फूल माला डालकर व फल देकर सम्मानित किया और कहा कि इस मुश्किल घड़ी में ये जाबांज अपनी जान की परवाह न करते हुए ड्यूटी कर रहे हैं। आज देश के प्रधान मंत्री से लेकर सारा देश इनको प्यार व सम्मान दे रहा है।
भाटिया द्वारा किए गए सम्मान से पुलिस गदगद दिखाई दिए। उनका कहना है कि जिस तरह से पुलिस की छवि जनता की नजरों में बनी हुई थी, लेकिन आज इस मुश्किल की घड़ी में पुलिसकर्मियों ने दिखा दिया है कि वह अपनी जान की परवाह न करते हुए देश की जनता की सेवा कर रहे है।
आज भाटिया ने जो सम्मान दिया है उसको देखते हुए सभी पुलिसकर्मियों के हौसले बुलंद है। ऐसे में पुलिसकर्मी लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दें और लॉक डाउन का पालन करें अपने घरों में ही रहे।मुख्य रूप से हिमांशु,दीपक,चिराग,मुकुल,आशु,उपस्तित रहे।

586
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *