HARYANA SAFIDON Sansani VS NEWS INDIA

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत, अज्ञात वाहन चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – कस्बे के असंध रोड गांव पर खेड़ा खेमावती के पास सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। मृतकों की युवकों की पहचान गांव अफतापगढ़ निवासी 29 वर्षीय निशान व 26 वर्षीय बलविंद्र के रूप में हुई है। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार के अनुसार दोनों भाई अपने गांव अफतापगढ़ में ही किरयाणा की दुकान चलाते थे। जोकि मंगलवार दोपहर के समय शहर से दुकान का सामान लेकर जब वापस अपने गांव की तरफ आ रहे थे। जैसे ही वह गांव खेड़ाखेमावती के पास आईटीआई के नजदीक पहुंचेे तो एक अज्ञात कार चालक ने उन्हें साइड दे मारी। जिसमें निशान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके भाई बलविंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे राहगीरों द्वारा सफीदों के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां उपचार के दौरान उसके भाई बलविंद्र ने भी दम तोड़ दिया। परिजनों ने बताया है कि निशान की विदेश यूके जाने की पूरी तैयारी हो चुकी थी। इसके कागज तैयार हो गए थे। एक सप्ताह बाद ही उसे विदेश जाना था। निशान सिंह के पास दो लड़के एवं उसकेे भाई के पास एक लड़की है। बड़े दुख की बात तो यह है कि दो ही भाई थे,दोनों की एक साथ सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दोनों की पत्नी ग्रहणी है। ऐसे में परिवार में कोई भी कमाने वाला नहीं रहा।

501
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.