HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

नंबर ट्रेस होते ही आरोपियों को कर लिया जाएगा काबू

Vs News India |Sanjay Kumar | Safidon :- हरियाणा गौसेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण गर्ग को व्हाट्सएप काल करके पाकिस्तानी नंबर से जान से मारने की धमकी देने के मामले पत्रकारों से बातचीत में आईपीएस नितीश अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस पूरी सजगता से कार्य कर रही है। यह मामला फिलहाल साईबर सैल को भेजा गया है। साईबर सैल जिस नंबर से धमकी दी गई उसको ट्रेस करने में जुटी हुई है कि यह नंबर कहां का है और किसका है। नंबर ट्रेस होते ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आजकज साईबर की काफी ऐप आए हुए है जिससे बाहर का नंबर दिखाई पड़ता है और धमकी देने वाला यहीं का होता है।

Bajinder Saini EA3

यह नंबर बाहर का है या यहीं का पुलिस दोनों पहलुओं पर कार्य कर रही है। चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग की सिक्योरिटी पहले बढ़ाई गई है और उनके निवास स्थान के आसपास पीसीआर की गश्त बढ़ाई गई है। चेयरमैन ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है। पुलिस इस मामले में पूरी सजगता से कार्य कर रही है और उन्हे उम्मीद है कि जल्द ही नंबर व आरोपी को ट्रेस कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि हरियाणा गौसेवा आयोग के चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग को पिछले दिनों पाकिस्तानी नंबर से जान से मारने की धमकी दी गई थी। चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग अपने निवास पर थे कि सांय 3 से 4 बजे के बीच उनके निजी फोन पर व्हाट्सएप कालिंग आई और काल करने वाले ने उन्हे गंदी-गंदी गालियां देते हुए उन्हे जान से मारने की धमकी दी गई।

Singhs Computer Education Assandh Ad

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 व 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। विदेशी नंबर से आए इस काल से जहां कालकत्र्ता ने चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग को गालियां व धमकी दी, वहीं उसने श्रवण कुमार गर्ग के निजी व्हाट्सएप पर लगी डीपी को फिर से उनके पास व्हाट्सएप नंबर भेजकर उस पर लिखा कि अब अंडरग्राऊंड होने का समय आ गया है। वहीं चेयरमैन श्रवण कुमार गर्ग का कहना है कि उन्हे कितनी भी धमकियां क्यों ना मिले लेकिन वे कभी भी गौसेवा से पीछे नहीं हटेंगे। उनका कहना है कि गौ तस्करों को प्रदेश में हरियाणा सरकार व गौसेवा आयोग आपदा में अवसर तलाशने नहीं देगी। उन्होंने साफ किया कि हरियाणा के गौभक्त इस तरह की गीदड़ भभकियों से डरने वाले नही हैं और वे इसी प्रकार गौसेवा में निरंतर लगे रहेंगे।

127
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *