HARYANA SAFIDON VS NEWS INDIA

सफीदों पालिका ने स्वच्छ भारत मिशन को पलीता लगाते हुए नगर के पुराने मार्किट कमेटी कार्यालय की दीवार के नीचे कबाड़ का डंपिंग हाऊस बना दिया।

VS News India | Sanjay Kumar | Safidon : – सफीदों पालिका ने स्वच्छ भारत मिशन को पलीता लगाते हुए नगर के जींद रोड स्थित मां भागो देवी धर्मार्थ अस्पताल के ठीक सामने पुराने मार्किट कमेटी कार्यालय की दीवार के नीचे कबाड़ का डंपिंग हाऊस बना दिया। जिसकों लेकर अस्पताल संचालकों, मेडीकल स्टोर संचालकों व दुकानदारों में भारी रोष व्याप्त है। दुकानदारों का कहना है कि हर रोज पालिका का सफाई कर्मी गलियों से उठाई हुई गंदगी की रिक्सा अस्पताल के सामने पहुंच जाता है और वहां पर डालकर चला जाता है। शनिवार सुबह फिर वह पालिका का सफाई कर्मचारी अस्पताल के सामन रिक्सा खाली करने लगा तो दुकानदारों ने उसे रोक दिया। जिस पर वह पालिका कर्मी दुकानदारों से बोला कि उसे यहीं पर रिक्सा खाली करने के आदेश है और वह यहीं रिक्सा खाली करेगा।

जब दुकानदारों ने विरोध किया तो वह सफाई कर्मचारी रिक्सा वहीं छोड़कर चला गया। दुकानदारों का कहना था कि सफीदों पालिका सरकार के स्वच्छ भारत अभियान को सरेआम पलीता लगा रही है। इस अस्पताल में हर रोल सैंकड़ों की तादाद में मरीज आते हैं और उनको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं फैली हुई गंदगी व बदबू के कारण दुकानदारों को अपनी दुकानदारी करना मुश्किल हो रहा है। दुकानदारों ने पालिका से मांग की है कि अस्पताल के सामने से तत्काल यह गंदगी उठवाई जाए ताकि मरीजों व दुकानदारों को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। इस मामले में पालिका के सफाई निरीक्षक प्रदीप का कहना है कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है और वे जल्द ही वहां से कुडा उठवाएंगे और साथ-साथ कर्मचारियों को आगे से वहां पर कूड़ा ना डालने की हिदायत भी देंगे।

307
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.